रिटायर्ड आर्मीमैन ने लगाई फांसी
रिटायर्ड आर्मीमैन ने लगाई फांसी Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

भोपाल: बीमारी से परेशान रिटायर्ड आर्मीमैन ने लगाई फांसी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाना इलाके में लकवाग्रस्त रिटायर्ड आर्मीमेन ने बुधवार की देर रात घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतक के पास से नोट मिला है। जिसमें उसने बीमारी से तंग आकर जान देने की बात लिखी है।पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। शव को पीएम के बाद में परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार हरीनारायण शर्मा पिता मोहनलाल शर्मा (53) निवासी जैन कॉलोनी लालघाटी आर्मी से रिटायर्ड थे। बुधवार की रात करीब दो बजे उनकी पत्नी मिली शर्मा ने पति के शव को फंदे पर लटका हुआ देखा था। शोर मचाकर उन्होंने तत्काल पड़ोसियों को बुलाया तथा परिजनों को उठाया। जिसके बाद सबने मिलकर शव को फंदे से उतारा। मामले की जानकारी थाने में कॉल कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

सुसाइड नोट में लिखा- बीमारी से तंग आकर दे रहा हूं जान

बॉडी के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मैं 2012 से लकवा की बीमारी से ग्रस्त हूं। खुदको असहाय महसूस करता हूं। इसी से तंग आकर जान दे रहा हूं, मेरी मौत के बाद परिजनों को तंग न किया जाए। खुदकुशी के लिए मैं स्वयं जिम्मेदार हूं। पुलिस सुसाइड नोट को जप्त कर हैंड राइटिंग की जांच करा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि, परिजनों के डिटेल बयानों को फिलहाल दर्ज नहीं किया जा सका है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT