पुलिस एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया इनामी बदमाश शेखर लोधी
पुलिस एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया इनामी बदमाश शेखर लोधी Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: राजधानी में पुलिस एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया इनामी बदमाश शेखर लोधी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां महामारी कोरोना का संकट गहराया हुआ है वहीं आपराधिक घटनाओं और बदमाशों पर धरपकड़ की प्रक्रिया भी पुलिस द्वारा जारी है, इस बीच ही राजधानी भोपाल में आज बुधवार सुबह पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश शेखर लोधी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि, आरोपी लंबे समय से हत्या के आरोप के चलते फरार चल रहा था।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

इस संबंध में, पुलिस सूत्रों के अनुसार आज बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि छोला इलाके का कुख्यात बदमाश और हत्या के मामले में फरार शेखर लोधी रातीबड़ इलाके में छुपा हुआ है। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस के पहुंचते ही संस्कार वैली के पास बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमें कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद गोली शेखर के पैर में लगी और वह गिर गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का इलाज जारी

इस संबंध में, आरोपी को पैर में गोली लगने पर पुलिस ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है। गिरफ्त आए आरोपी के हालात में सुधार होने के बाद पूछताछ के साथ आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT