राजधानी में खंबे से बाइक टकराने से हुआ सड़क हादसा
राजधानी में खंबे से बाइक टकराने से हुआ सड़क हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

राजधानी में खंबे से बाइक टकराने से हुआ सड़क हादसा, एक की दर्दनाक मौत

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ सड़क हादसों की खबरें भी सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही राजधानी के गांधीनगर क्षेत्र के आरजीपीवी कॉलेज के पास बाइक खंबे से टकराने से बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें दो बाइक सवार में से एक की मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा राजधानी के गांधीनगर क्षेत्र का है जहां आरजीपीवी कॉलेज के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें हादसे में खंबे से अचानक बाइक टकरा गई जिसमें दो बाइक सवार में से एक की घटनास्थल पर मौत हो गई तो वहीं एक अन्य घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए श्रद्धा अस्पताल भेजा गया है जहां उसका इलाज जारी है। इस संबंध में बताया जा रहा है कि सड़क पर अचानक आवारा कुत्ता आ जाने से बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई।

पुलिस ने दी हादसे को लेकर जानकारी

इस संबंध में, घटना के संबंध में गांधीनगर पुलिस थाने ने जानकारी देते हुए बताया कि, बाइक सवार किसी निजी काम से बैरागढ़ जा रहे थे उसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया। साथ ही मृतक का नाम शुभम कुशवाहा उम्र 22 साल नि.गोया कॉलोनी करोंद और घायल का नाम राजा यादव उम्र 23 साल नि.गोया कॉलोनी करोंद निवासी बताया जा रहा है। घटना के बाद थाना प्रभारी मौके पर मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT