नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैती
नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैती Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैती- बेटे को चाकू की नोंक पर बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल में डकैती, लूट, चोरी की घटनाओं से लोग अत्यधिक भयभीत हैं और चोर एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। इस बीच अब डकैती का मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है। यहां नवनिर्वाचित सरपंच के घर पर नकाबपोश डकैतों ने धावा बोल दिया।

सरपंच के घर डकैती :

भोपाल के बिलखिरिया में नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैत दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और सरपंच के बेटे को पहले चाकू की नोंक पर रखा, फिर कोई केमिकल सुंघाकर बेहोश कर वारदात को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक डकैत घर से ढाई लाख रुपए कैश और गहने लेकर भाग गए।

पुलिस ने मामले में शुरू कर दी जांच

सुबह जब चाचा उनके घर पर पहुंचे तो सरपंच के बेटे को बेसुध हालत में देखा, तब उनको इस घटना का पता चला। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है। एसपी का कहना है कि मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

बता दें, ग्राम बिलिखिरया में निवासी मिश्रीलाल गुर्जर इस बार हुए चुनाव में सरपंच निर्वाचित हुए हैं। शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात उनका बेटा रवि घर पर अकेला था। परिवार के अन्य सभी लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गए थे। इसी दौरान लुटेरे गेट तोड़कर उसके घर में घुस आए। सुबह जब वह होश में आया तो घर से ढाई लाख रुपए नगद और जेवर गायब थे और बेटे को चाकू की नोंक पर बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

भोपाल में आपराधिक घटनाओं पर काबू करना होता जा रहा मुश्किल

राजधानी भोपाल में आपराधिक घटनाओं पर काबू करना मुश्किल होता जा रहा है। वहीं चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, चोरों के हौसले इतने ज्यादा बढ़ गये हैं कि क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदातें होती रहतीं हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT