लूट की वारदात
लूट की वारदात Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

लूट की वारदात! मोटरसाइकिल सवार बदमाश डॉक्टर की पत्नी से पर्स छीनकर भागे

Author : Priyanka Yadav, Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मध्यप्रदेश में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। दरअसल ऐसा ही एक मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी में सख्त लॉकडाउन में महिला से की लूट, हाथ से पैसों से भरा पर्स छीन कर भाग गए।

जानिए क्या है पूरी खबर

कोरोना संकट के बीच भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं लूटपाट के मामले, अब लूट का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, बता दें कि कल राजधानी में सख्त लॉकडाउन होने के बाद भी ये मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के बैरागढ़ इलाके में संत जी की कुटिया से दर्शन कर लौट रही एक डॉक्टर की पत्नी से मोटरसाइकिल सवार पर्स लूट कर फरार हो गए।

इस मामले में महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर वीरभान आडवाणी की पत्नी द्रोपती आडवाणी रविवार रात करीब 10:00 बजे संत जी की कुटिया से दर्शन करके घर लौट रही थी इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उन पर हमला कर दिया और पर्स छीन कर भाग गए, बता दें कि पर्स में 2000 रूपये और मोबाइल और कुछ जरूरी सामान था बैरागढ़ पुलिस की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बताते चलें कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार ने हर रविवार को प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन का फैसला लिया था। वहीं अनलॉक के बीच प्रदेश में हर दूसरा टोटल लॉकडाउन रहता है। इस बीच तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस और प्रशासन काफी सख्त नजर की गई है लेकिन फिर भी लूटपात के मामले सामने आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT