RPF की सतर्कता से बची दो नाबालिग प्रेमियों की जिंदगी
RPF की सतर्कता से बची दो नाबालिग प्रेमियों की जिंदगी Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

RPF की सतर्कता से बची दो नाबालिग प्रेमियों की जिंदगी, परिजनों को सौंपा

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच की कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के आरपीएफ पुलिस की सतर्कता ने दो नाबालिगों की जिंदगी बचा ली। जहां प्रेमी जोड़ा घर बसाने के लिए घर से भागा था और गलत ट्रेन में बैठ गया। जिन्हें पकड़कर आरपीएफ ने उनके परिजनों को सौंपा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के स्टेशन का है जहां दोनों नाबालिग पर आरपीएफ की नजर दोनों पर पड़ी तो पूछताछ और टिकट चैक करने पर पता चला कि वे दोनों गलत ट्रेन में बैठ गए हैं। साथ ही घर से भागकर शादी करने झांसी से सिकंदराबाद जा रहे हैं। इसे लेकर आरपीएफ ने दोनों को अभिरक्षा में लेकर परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद कानूनी कार्रवाई कर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस संबंध में, आरपीएफ पुलिस ने जानकारी देते बताया कि, इस मामले को लेकर आरपीएफ निहाल सिंह ने पुलिस थाना पिपराइच गोरखपुर उपनिरीक्षक राम अवध से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि उनके थाने में लड़की के पिता ने आवेदन दिया था। जो मूलतः उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। जहां इसके बाद परिजनों को सूचना देकर दोनों को उन्हें सौंप दिया। बताते चलें कि आधार कार्ड के अनुसार दोनों की उम्र 17 वर्ष थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT