युवा कांग्रेस नेता जरारिया के निधन की उड़ी अफवाह
युवा कांग्रेस नेता जरारिया के निधन की उड़ी अफवाह Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

युवा कांग्रेस नेता जरारिया के निधन की उड़ी अफवाह,नेता ने ट्वीट कर किया खंडन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोनावायरस का संकट जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब तक थमा नहीं है, वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटना सामने आती जा रही हैं, जिसमें सोशल मीडिया पर कोई खबर सकारात्मक तो कोई खबर अफवाह के रूप में चर्चा में रहती है इस बीच प्रदेश के युवा कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया के निधन की अफवाह उड़ी थी जिस पर नेता ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, मामले को लेकर खबर यह है कि बीते दिन रविवार को फेसबुक पर राजीव तोमर नामक एक युवक ने प्रदेश के युवा कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया के निधन को लेकर पोस्ट डाल दी जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया के माध्यम से फैल गई । युवक के फेसबुक पर लिखा था कि, भिंड आने से पहले ही देवाशीष जरारिया की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जिसके बाद इस खबर से देवाशीष के करीबी समेत प्रदेश के कांग्रेसी जगत में हड़कंप मच गया।

ट्विटर के माध्यम से किया खंडन

इस संबंध में, अफवाह की खबर लगते ही नेता देवाशीष ने ट्विटर के माध्यम से खबर का खंडन किया है। जिसमें देवाशीष ने लिखा कि, मेरे निधन कि झूठी अफवाह भाजपा द्वारा उड़ाई जा रही है मैं सकुशल हूँ। बताया जा रहा है कि युवक की पहचान विश्व हिन्दू परिषद के नेता के रूप में हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT