बजट सत्र के दौरान सवाल के जवाब में बोले स्कूल शिक्षा मंत्री परमार
बजट सत्र के दौरान सवाल के जवाब में बोले स्कूल शिक्षा मंत्री परमार Social Media
मध्य प्रदेश

बजट सत्र के दौरान सवाल के जवाब में बोले मंत्री परमार, होंगे निर्देश जारी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है वहीं दूसरी तरफ आज यानि सोमवार को विधानसभा में बजट सत्र का छठवां दिन है जिस मौके पर स्कूल से जुड़े सवाल पर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने जवाब दिया है।

स्कूल शिक्षा मंत्री परमार ने जवाब देते हुए कही बात

इस संबंध में बताते चलें कि, बजट सत्र में प्रश्नकाल के दौरान जब स्कूल से जुड़ा सवाल पूछा गया तो इस पर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार से बयान देते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में चाहे CBSE स्कूल हो या फिर माध्यमिक शिक्षा मंडल से अधिमान्य स्कूल कोई भी कोरोना काल में बच्चों से सिर्फ ट्यूशन फीस ले सकेंगे। यदि कोई स्कूल इन निर्देशों का पालन नहीं करता है तो उसकी अधिमान्यता समाप्त की जाएगी। इसे लेकर आज ही सरकार द्वारा जिलों के कलेक्टर को आदेश जारी किए जाएंगे। बताते चलें कि, विपक्ष और बीजेपी के कुछ विधायकों ने कोरोना काल में पूरी फीस वसूलने का आरोप लगाया था।

विधानसभा की कार्रवाई में दो विधायक जुड़े ऑनलाइन माध्यम से

इस संबंध में बताते चलें कि, विधानसभा में इस सत्र के दौरान खास बात यह हुई है कि, सदन की कार्रवाई में दो विधायकों को ऑनलाइन जोड़ा गया। बताते चलें कि, मंडला से विधायक नारायण सिंह ने एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में व्यवसायिक शिक्षा के मामले में जनजातीय मंत्री मीना सिंह से सवाल किया। वही कांग्रेस विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने भी विधानसभा में अपने सवाल का जवाब ऑनलाइन माध्यम से लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT