पूर्व मंत्री उमा भारती से मिलने पहुँचे सिंधिया
पूर्व मंत्री उमा भारती से मिलने पहुँचे सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री उमा भारती से मिलने पहुँचे सिंधिया, तिलक लगाकर किया स्वागत

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेश में कोरोना का संकट जहां लगातार संक्रमित मामलों से बढ़ता ही जा रहा है वहीं राजनीतिक जगत में सियासी हलचल की खबरें भी सामने आ रही हैं इस बीच ही भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज यानि मंगलवार सुबह विशेष विमान से भोपाल पहुंचे। इसके बाद वे सीधे पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती से मिलने उनके बंगले पर पहुंचे।

पूर्व मंत्री उमा ने तिलक लगाकर सिंधिया का किया स्वागत

इस संबंध में, पूर्व मंत्री उमा भारती ने सिंधिया के आगमन पर उनका तिलक लगाकर स्वागत किया। इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है। इस संबंध में उमा भारती ने कहा कि, सिंधिया परिवार से उनके पुराने पारिवारिक संबंध हैं। ज्योतिरातिदत्य सिंधिया अपने नाम की तरह पूरे देश में जगमगाएंगे।

अपने बयान से राहुल गांधी को घेरा

इसके साथ ही अपने बयान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि,कांग्रेस का पूरा संकट राहुल गांधी के कारण है, कांग्रेस में अच्छे नेताओं की कद्र नहीं है। सचिन पायलट के आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ देवास के हाटपिपलिया जाएंगे, जहां पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT