नेता सतीश सिकरवार ने थामा कांग्रेस का हाथ
नेता सतीश सिकरवार ने थामा कांग्रेस का हाथ Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : BJP को लगा एक और झटका, नेता सतीश सिकरवार ने थामा कांग्रेस का हाथ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव से पहले सियासी गलियारे में दलों की सक्रियता बढ़ गई है इस बीच ही ग्वालियर से भाजपा के वरिष्ठ नेता सतीश सिकरवार ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। जिन्हें राजधानी में आज यानि मंगलवार को पीसीसी दफ्तर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

वरिष्ठ नेता सतीश सिकरवार समेत 150 से कार्यकर्ता हुए पार्टी में शामिल

इस संबंध में, जहां वरिष्ठ नेता सतीश सिकरवार ने कांग्रेस में शामिल होकर बीजेपी का साथ छोड़ दिया है तो वहीं उनके साथ ग्वालियर के दो पार्षद और 150 से ज्यादा कार्यकर्ता भी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए हैं। जहां नेता सिकरवार कहा कि वह भाजपा में रहकर सामंतवादी ताकतों के खिलाफ लड़ते रहे थे। अब ये लड़ाई कांग्रेस के साथ जारी रहेगी। ये लड़ाई सिंधिया के खिलाफ है और हम लड़ते रहेंगे साथ ही कहा कि, ग्वालियर में कांग्रेस का दबदबा बढ़ रहा है और इस बार पिछले चुनाव से ज्यादा सीटें जीतकर आएंगे।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सिंधिया पर कसा तंज

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यसभा सांसद पर तंज कसते हुए कहा कि, अब कांग्रेस में महलों का दखल खत्म हो गया है। अब कांग्रेस में कोई महल नहीं है। आप सभी लोग आज कमलनाथ के घर में आए हैं, हमारा देश देवी-देवताओं, विभिन्न संस्कृतियों का देश है। यहां जोड़ने की बात होती है, तोड़ने की नहीं। वहीं उन्होंने सिकरवार से कहा कि आपने सच्चाई को पहचाना है और सच का साथ देने का निर्णय लिया है। यह प्रदेश और लोकतंत्र के हित में बड़ा निर्णय है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT