कांग्रेस नेता अरूण यादव ने शिवराज सरकार पर कसा तंज
कांग्रेस नेता अरूण यादव ने शिवराज सरकार पर कसा तंज Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

प्रदेश में कायम हो चुका है हिटलर शाही और गुंडाराज, कांग्रेस नेता का बयान

Author : Deepika Pal

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां साल के अंत तक खत्म नहीं हुआ है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर नेताओं के बयान चर्चा में रहते हैं इस बीच ही शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस वरिष्ठ नेता अरूण यादव का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें कहा कि, पूरे प्रदेश में अब हिटलर शाही और गुंडाराज कायम हो चुका है।

सीहोर में प्रशासन की कार्रवाई को लेकर कही बात

इस संबंध में, हाल ही में सीहोर प्रशासन द्वारा कांग्रेस कार्यकारिणी अध्यक्ष राहुल यादव के होटल और ढाबों पर बुलडोजर चलाए जाने पर निंदा करते हुए बयान में कहा कि, प्रशासन की यह पूरी कार्यवाही द्वेषपूर्ण है। जिसमें कांग्रेस नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा के लोगों के अतिक्रमण सरकार को नहीं दिख रहे हैं। यहां सरकार का हिटलर की तरह शासन करने का रवैया जारी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नाम बढ़ाए जाने पर कही बात

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा प्रदेश अध्यक्ष के लिए उनका नाम आगे बढ़ाए जाने पर नेता अरूण यादव ने कहा कि, दिग्विजय सिंह हमारे नेता हैं। हमारे लिए सम्मानीय है। मैं तो कांग्रेस का बहुत छोटा सा कार्यकर्ता हूं, मेरी पार्टी ने मुझे बहुत आर्शीवाद दिया है। मुझे अभी तक जो मौके मिले हैं और आगे भी उन्हें पूरी ईमानदारी से पूरा किया है आगे जो निर्देश मिलेंगे उसे पूरा करूंगा। बताते चलें कि, कुछ दिन पहले पीसीसी चीफ चुने जाने को लेकर चर्चाएं सामने आ रही थीं लेकिन अब तक चयन को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT