राजधानी में फिर हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
राजधानी में फिर हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ Social Media
मध्य प्रदेश

राजधानी में फिर हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में साल के पहले दिन पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आयी है। राजधानी भोपाल में किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ कर 4 महिला व 2 पुरूष समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल नव वर्ष के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस द्वारा कार्यवाहियां जारी हैं।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, शाहजहानाबाद थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इस्लामी गेट के पीछे एक व्यक्ति के किराये के मकान में कुछ अवैधानिक गतिविधियां चल रही हैं जिसकी सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से उस मकान में दबिश दी। जहां पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में 4 महिलाओं समेत 2 पुरुषों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने मामला किया दर्ज :

पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 3,4,5 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल आरोपियों से कार्रवाई के तहत पूछताछ की जा रही है।

पुलिस प्रशासन हुआ सतर्क :

प्रदेश की राजधानी में पुलिस प्रशासन द्वारा नव वर्ष को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जा रही है। नव वर्ष के लिए सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर ही अपराधों की रोकथाम व असामाजिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने हेतु भोपाल जोन के एडीजी/आईजी आदर्श कटियार एवं डीआईजी शहर श्री इरशाद वली ने निर्देश दिए हैं ताकि राजधानी में शांति बनी रहे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT