कांग्रेस विधायक जयवर्धन का तीखा प्रहार
कांग्रेस विधायक जयवर्धन का तीखा प्रहार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : कांग्रेस विधायक जयवर्धन का तीखा प्रहार, बीजेपी में मची खलबली

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ सियासी जगत में विपक्ष और पक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है इस बीच ही प्रदेश के कांग्रेस विधायक और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह का बयान सामने आया है। कहा कि, अगर विधायक ही बनना था तो विधायक पद से इस्तीफा क्यों दिया और अब इस्तीफा दे दिया है तो विधायक क्यों बनना है।

पूर्व विधायक नारायण पटेल को लेकर दिया था बयान

इस संबंध में, विधायक जयवर्धन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि, क्या नेता, क्या अभिनेता, दे जनता को जो धोखा पल में शोहरत उड़ जाये, ज्यों एक पवन का झौंका ऐ बाबू ये पब्लिक है पब्लिक ये जो पब्लिक है सब जानती है पब्लिक है। दरअसल, ये बयान पूर्व विधायक नारायण पटेल को लेकर दिया था। जिन्हें बीते दिन पामाखेडी में लोगों की खरी खोटी का शिकार होना पड़ा था। जहां लोगों को उन्होंने समझाते हुए कहा कि, पहले कमलनाथ को चुना था अब शिवराज मामा को चुनो, लेकिन महिलाएं भड़क गईं, जिसके चलते उन्हें वहां से निकलना पड़ा।

सही है पैसा बोलता है - कांग्रेस विधायक जयवर्धन

इस संबंध में, अन्य ट्वीट में विधायक जयवर्धन ने कहा कि, यही सब चलता रहा तो फिर जनता के वोट का मतलब क्या है, नोट लीजिये और पाला बदल लीजिये। कल तक जो बेईमान था आज वो आपके लिये राजा हरिश्चन्द्र है, सही है पैसा बोलता है। इस ट्वीट से बीजेपी में जहां खलबली मच गई है वहीं फिलहाल किसी नेता की प्रतिक्रिया इस ट्वीट पर नहीं आईं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT