प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शिवराज
प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शिवराज- उत्तराखंड के CM धामी ने दिए हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। भोपाल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में CM शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan ) ने कहा कि, उत्तराखंड के CM धामी ने हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज की प्रेस वार्ता

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट :

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- उत्तराखण्ड में हमने बस दुर्घटनास्थल का दौरा किया! बस लगभग 1000 फीट की गहराई में गिरी थी। इतनी गहरी खाई से लोगों को निकालकर लाना अत्यंत कठिन था। उत्तराखण्ड प्रशासन ने रात में ही राहत व बचाव कार्य किया और घायलों एवं पार्थिव देह को निकालने का कार्य किये। "उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री ने दुर्घटना के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये हैं। ड्राइवर ने बताया कि स्टेयरिंग फेल हो गया था, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। जांच के बाद विस्तृत जानकारी सामने आयेगी"

मैं, डीजीपी, एसीएस गृह, ओएसडी सहित एक टीम यहां से रवाना हुई और दूसरी टीम हमने दिल्ली से रवाना की। माननीय प्रधानमंत्री को भी हादसे की खबर मिली। उन्होंने तत्काल राहत कार्य की व्यवस्था की।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि, उत्तराखंड के डामटा में हुई हृदय विदारक बस दुर्घटना के मृतकों के पार्थिव शरीर को हिमालयन इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस लाया गया। अभी हमने दुर्घटना में जो तीर्थयात्री हमारे बीच नहीं रहे उनके पार्थिव देह को अस्पताल को सौंपा है। सभी प्रक्रियाएं 2 घंटे में पूरी कर ली जाएंगी। उसके पश्चात खजुराहो सांसद एवं मंत्री विमान से सभी पार्थिव देह को लेकर खजुराहो जाएंगे।

जानिए पूरा हादसा :

उत्तराखंड में यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर रविवार की शाम को डामटा रिखाऊं खड्ड के पास दर्दनाक हादसा हुआ है। उत्तराखण्ड घूमने आये मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के तीर्थयात्रियों से भरी बस के गहरी खाई में गिरने से मारे गये 26 लोगों और चार घायल हुए है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- उत्तरकाशी के डामटा में हुई बस दुर्घटना

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT