शोरूम संचालक पर जानलेवा हमला
शोरूम संचालक पर जानलेवा हमला Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: बदमाशों के इरादे हुए बेख़ौफ़, शोरूम संचालक पर जानलेवा हमला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का आतंक जहां छाया है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के साथ ही बदमाशों की इरादे भी बेखौफ हो गए हैं, जिसके चलते आए दिन घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही एक घटना राजधानी भोपाल से सामने आई हैं जिसमें थाने से 200 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने शोरूम संचालक पर हमला कर दिया जिसमें संचालक बाल-बाल बचा है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के शाहजहांनाबाद थाने से 200 मीटर दूर एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में घटी जहां बदमाशों ने शोरूम में घुसकर संचालक पर हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें बीच बचाव कर संचालक बाल-बाल बच गया तो वहीं बदमाश मौके से भागने में कामयाब हुए। बता दें कि, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई। वहीं, राजधानी में बदमाशों का संबंध पूर्व पार्षद अकबर खान के भतीजों के तौर पर बताया जा रहा है जिन्होंने खुलेआम हथियार लहलहाए।

बदमाशों के खिलाफ मामला किया दर्ज

इस संबंध में, मामले में फरियादी शोरूम संचालक उमर ने शाहजहांनाबाद थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई, जिसमें फरियादी ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों अड़ीबाजी कर 1 लाख रुपए की मांग की थी। मामले में पुलिस ने अरशद और जैद के खिलाफ किया मामला दर्ज किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT