Bhopal: मुख्यमंत्री हाउस के पास सपेरों ने डाला डेरा
Bhopal: मुख्यमंत्री हाउस के पास सपेरों ने डाला डेरा Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: मुख्यमंत्री हाउस के पास सपेरों ने डाला डेरा, सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • राघोगढ़ से आए सपेरों ने मुख्यमंत्री हाउस के सामने डाला डेरा

  • विजयपुर में घर मकान और खेती की जमीन छीने जाने से नाराज हैं सपेरे

  • मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने मुख्यमंत्री हाउस पर बैठे हैं सपेरे

  • मुख्यमंत्री हाउस की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां कोरोना वायरस ने अपने संक्रमण के प्रकोप से समस्त जन मानस में कोहराम मचा दिया है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश से कई की खबरें सामने आ रही हैं, बता दें कि अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक आज राजधानी भोपाल में सपेरों ने मुख्यमंत्री हाउस के सामने डेरा डाल दिया।

राघोगढ़ के सपेरों का मुख्यमंत्री हाउस के पास डेरा

शनिवार सुबह राघोगढ़ से आए सपेरों मुख्यमंत्री हाउस पहुंचे, इसमें बड़ी संख्या महिलाएं, बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि विजयपुर में घर मकान और खेती की जमीन छीने जाने से सपेरे नाराज हैं इसलिए आज राघोगढ़ के सपेरों ने मुख्यमंत्री हाउस के पास डेरा डाला है।

राघोगढ़ के सपेरों का कहना-

राघोगढ़ के सपेरों का कहना है कि विजयपुर गांव, राघोगढ़ के दबंगों ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया है, स्थानीय प्रशासन से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। इसलिए राघोगढ़ के सपेरे अपनी समस्या बताने शनिवार सुबह बड़ी संख्या में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे।

सीएम हाउस की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात

बता दें कि जब सपेरे मुख्यमंत्री हाउस के पास पहुंचे तो मुख्यमंत्री हाउस की सुरक्षा में लगे जवानों ने पुलिस को सूचना दी, थोड़ी देर बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला, पुलिस अधिकारियों ने सपेरों को मुख्यमंत्री हाउस के पास से जाने के लिए समझाइश दी, वही सपेरों का कहना था कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) से मिलकर ही वह जाएंगे, इस दौरान सपेरे नारेबाजी भी करते रहे और पुलिस राघोगढ़ के सपेरों को समझाने में जुटी रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT