BJP विधायक के बेटे मोनू पटेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
BJP विधायक के बेटे मोनू पटेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

BJP विधायक के बेटे मोनू पटेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कही बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल में जहां स्थिति गंभीर है तो वहीं दूसरी तरफ राजनैतिक जगत से मंत्रियों और नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल भतीजे मोनू पटेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है।

नेता मोनू पटेल ने सरकार को लिया आड़े हाथ

इस संबंध में, नेता मोनू पटेल ने अपनी ही शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, पूरा सिस्टम फेल हो चुका है, यदि हकीकत जानना है तो शमशान घाट जाकर देखें नेता कि कितने लोगों की मौत हो रही है। वही मरीजों को रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है जिसकी कमी से मौते हो रही है। सिर्फ चारों जगह रोने की चीख-पुकार सुनाई दे रही है। बताते चलें कि, मोनू बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्र है इस समय विधायक कोरोना पॉजिटिव है।

कोरोना मरीजों की मौत के आंकड़ों को लेकर प्रशासन बोल रहा है झूठ - पटेल

इस संबंध में अपने फेसबुक अकाउंट पर लेख के जरिए आगे लिखा कि, नरसिंहपुर जिले के हालात भयावह होते जा रहे हैं। वही प्रशासन मौत के आंकड़ों को लेकर झूठ बोल रहा है। ऐसे हालात में कोविड के प्रभारी मंत्री क्या कर रहे हैं। बताते चलें कि, हाल ही में हुजूर क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी कलेक्टर अविनाश लवानिया को पत्र लिखा है जिसमें बैरागढ़ क्षेत्र में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल होने पर चिंता जताई साथ ही धरने पर बैठने की बात कही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT