कृषि मंत्री पटेल ने अपने प्रभार वाले जिलों की समीक्षा की
कृषि मंत्री पटेल ने अपने प्रभार वाले जिलों की समीक्षा की Social Media
मध्य प्रदेश

कृषि मंत्री पटेल ने अपने प्रभार वाले जिलों की समीक्षा की, जारी किए निर्देश

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना से जहां स्थिति गंभीर है तो वहीं कई जिलों में संक्रमण पर नियंत्रण रखने के प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अपने प्रभार वाले जिलों के अधिकारियों से चर्चा की वही निर्देश जारी किए हैं।

ग्रामीण क्षेत्रो में कोविड केयर सेंटर खोले जाने पर दिया जाए जोर - मंत्री पटेल

इस संबंध में, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने अपने तीन प्रभार वाले जिलों बैतूल, होशंगाबाद और हरदा के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से चर्चा में कोविड-19 की रोकथाम के लिए की जा रही  कार्यवाही की समीक्षा की। जिस दौरान कहा कि, कोविड मरीजों की संख्या, ऑक्सीजन की उपलब्धता और रेमेडिसिवर इंजेक्शन की  वितरण प्रणाली को मजबूत बनाए ताकि किसी प्रकार की दिक्कत न हो। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा कोविड केयर सेंटर खोले जाने पर ज़ोर दिया ताकि ग्रामीण क्षेत्रो में कम गंभीर मरीजों का इलाज हो सके।

अधिकारियों को अपने मोबाइल नंबर निरंतर चालू रखने के दिए निर्देश

इस संबंध में, मंत्री पटेल ने चर्चा के दौरान कहा कि, सभी अधिकारी अपने मोबाइल नंबर सतत चालू रखे ताकि आमजन को किसी प्रकार की परेशानी न हो। साथ ही जिला कलेक्टर को निर्देश जारी करते हुए कहा कि, वेदर व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए जिला अस्पतालों में एक नोडल अधिकारी नियुक्त करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT