कोरोना संकट के बीच पशुपालन मंत्री पटेल का शर्मनाक बयान चर्चा में
कोरोना संकट के बीच पशुपालन मंत्री पटेल का शर्मनाक बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट के बीच पशुपालन मंत्री पटेल का शर्मनाक बयान चर्चा में

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना महामारी से स्थिति भयावह हो गई है, वहीं, दूसरी तरफ संकट के इस दौर में मंत्रियों के बयान चर्चा बनते जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। जहां कोरोना को लेकर बात कही है।

मंत्री पटेल ने बयान में कही ये बात

इस संबंध में, प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने बयान देते हुए कहा कि, मौतें हुई हैं, इन्हें कोई नहीं रोक सकता। मास्‍क पहनें, दूरी बनाकर रखें और डॉक्‍टर को दिखाएं। हर जगह डॉक्‍टरों की व्‍यवस्‍था की गई है। आप सवाल पूछ रहे हैं कि रोजाना बहुत लोग मर रहे हैं, तो लोगों की उम्र हो जाती है, तो मरना भी पड़ता है। बताया जा रहा है कि, मंत्री के बयान का यह वीडियो 14 अप्रैल का है। बताते चलें कि, इससे पहले दिए बयान में कहा था कि, बर्ड फ्लू के चलते अगर जरूरत पड़ी, तो प्रदेश सरकार मांसाहार पर रोक लगा सकती है।

इस बयान पर कांग्रेस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस संबंध में, बयान चर्चा में आने के बाद आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा ने कहा कि प्रेम सिंह मंत्री पद के लायक नहीं हैं। उन्होंने सवाल किया है कि क्या इनके खिलाफ इस अमानवीय व्यवहार और अमानवीय वक्तव्य पर कोई कानूनी कार्रवाई होगी। बताते चलें कि, कोरोना की वजह से अस्पताल समेत अर्थव्यवस्था खराब हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT