CM शिवराज हुए कोरोना मुक्त
CM शिवराज हुए कोरोना मुक्त Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: CM शिवराज हुए कोरोना मुक्त, कोरोना योद्धाओं का किया धन्यवाद

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां दिन प्रतिदिन बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के माहौल में राहत की खबर सामने आई है जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोनावायरस रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब वे पूर्णतः स्वस्थ हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन को ट्वीट कर दी। इसके साथ ही अस्पताल से घर जाते हुए उन्होंने सभी डॉक्टर्स और नर्सेस को धन्यवाद दिया है।

तीसरी कोरोना रिपोर्ट आईं निगेटिव

इस संबंध में, आज यानि बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तीसरी कोरोना रिपोर्ट में निगेटिव आई है। जिसके साथ ही सुबह उनके सभी टेस्ट भी सामान्य आए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने स्वयं चिरायु अस्पताल जारी हेल्थ बुलेटिन को ट्वीट कर दी। बता दें कि, इससे पहले अस्पताल में भर्ती होने के बाद दो बार उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, तो वहीं संक्रमण के चलते ही उन्होंने रक्षाबंधन का त्यौहार अस्पताल में रहकर ही मनाया था।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज अस्पताल से ​​​​​छुट्‌टी हो सकती है।

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए थे। जिसके चलते वे अस्पताल से ही मंत्रालय का काम कर करते रहे। और इस दौरान कोरोना की समीक्षा से लेकर अन्य विभागों के अधिकारियों और मंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े हुए हैं। बीते रविवार सुबह उनका सैंपल आरटी-पीसीआर लिया गया था, जो पॉजिटिव आया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT