संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने डॉयलिसिस सेंटर का किया शुभारंभ
संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने डॉयलिसिस सेंटर का किया शुभारंभ Social Media
मध्य प्रदेश

संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने डॉयलिसिस सेंटर का किया शुभारंभ, मिलेगी सुविधा

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल के बीच प्रतिदिन ही संक्रमण के मामले बड़ी संख्या में सामने आरहे हैं वहीं दूसरी तरफ संकट के बीच प्रदेश पर्यटन, संस्कृति और आध्यात्म मंत्री सुश्री उषा ठाकुर ने महू रेडक्रॉस हॉस्पिटल में डॉयलिसिस सेंटर का शुभारंभ किया।

अस्पताल में यह सुविधा कराई जाएगी उपलब्ध

इस संबंध में बताते चलें कि, शुभारंभ किए गए अस्पताल में आयुष्मान कार्ड धारक मरीज को 250 रुपए में और अन्य मरीजों को 750 रुपए में डॉयलिसिस की सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी। जिसका संचालन डॉ. अशोक नवल एवं पार्थ इंडिया के डायरेक्टर श्री नितिन अग्रवाल द्वारा किया जायेगा। यहां एक साथ 4 बेड पर डॉयलिसिस करने की क्षमता है। इस अवसर पर महू विधानसभा के जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि कोरोना के रोकथाम और उपचार के लिए प्रदेश सरकार सतत कार्यरत है।

संकट की घड़ी में बनाया जाएगा प्लाज्मा बैंक

इस संबंध में मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि, इस संकट की घड़ी को हम सब मिलकर दूर कर सकते हैं, इसमें आप सभी के सहयोग की आवश्यकता है। महू में प्लाज्मा बैंक बनाया जायेगा, जिससे कम दरों पर प्लाज्मा से उपचार की सुविधा मरीजों को उपलब्ध होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT