अब मंत्री प्रभुराम चौधरी हुए संक्रमित
अब मंत्री प्रभुराम चौधरी हुए संक्रमित Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्रियों में टूटा कोरोना का कहर, अब मंत्री प्रभुराम चौधरी हुए संक्रमित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप जहां बड़े रोकथाम के बाद भी जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण का प्रकोप राजनीतिक जगत में बढ़ता ही जा रहा है इस बीच ही अब प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली है जहां सीएम शिवराज के मंत्रिमंडल में वे छठे मंत्री हैं, जो कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

ट्वीट के जरिए दी संक्रमण के चपेट में आने की खबर

इस संबंध में, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने कोरोना से संक्रमित होने की खबर ट्वीट करके दी, उसमें उन्होंने लिखा कि, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे। टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटाइन हो जाएं।

आज रविवार को ही दो कार्यक्रमों में लिया था हिस्सा

इस संबंध में, आपको बताते चलें कि, मंत्री चौधरी ने आज रविवार को ही रायसेन में दो कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। इसमें एक कार्यक्रम जिला अस्पताल में हुआ था, जहां दूसरा गैरतगंज में विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक में शामिल हुए थे। जहां कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था कि कोरोना को हराने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और जन जागरुकता जरूरी है। लोगों को जागरूक करने और किसी भी अभियान को सफल बनाने में मीडिया सबसे सशक्त माध्यम है। साथ ही वे पिछले हफ़्ते से लगातार कार्यक्रम और बैठकों में हिस्सा ले रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT