मंत्री मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व CM दिग्विजय और कमलनाथ पर कसा करारा तंज
मंत्री मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व CM दिग्विजय और कमलनाथ पर कसा करारा तंज  Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व CM दिग्विजय और कमलनाथ पर कसा करारा तंज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ शिवराज सरकार अपने स्तर पर कार्य करने का प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दों पर मंत्रियों के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही आज यानि गुरुवार को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्रियों दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर तंज कसा है।

मंत्री मिश्रा ने तंज कसते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि, प्रदेश में किसान महापंचायतों का आयोजन कर असल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी और कमलनाथ जी के नेतृत्व को चुनौती दे रहे हैं। पहले उन्होंने अपने भाई लक्ष्मण सिंह के साथ गोडसे के मुद्दे पर घेरा अब किसानों की आड़ लेकर घेरने की कोशिश कर रहे हैं। बेटा पुशअप्स लगाकर बदन तोड़ रहा है। बेटी चाय बागान में पत्तियां तोड़ रही है और जी-23 ग्रुप के नेता कांग्रेस तोड़ रहे हैं। गांधी जी ने सही कहा था, आजादी के आंदोलन के बाद कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए। अब वह इसी दिशा में आगे बढ़ती नजर आ रही है।

पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, कमलनाथ जी अपने आप को सबसे ऊपर मानते हैं। विधानसभा में ऐसा पहली बार हुआ कि सीधी बस हादसे जैसे गंभीर मुद्दे पर स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के समय विपक्ष के नेता के रूप में वे सदन में मौजूद नहीं थे। मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वे जनहितैषी मुद्दों पर सदन में चर्चा में शामिल हों।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT