गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान
गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस में अब सिर्फ नेता ही बचे हैं, गृह मंत्री मिश्रा का बयान चर्चा में

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का दौर जहां थम सा गया है वहीं दूसरी तरफ सियासी जगत से कई मंत्रियों और नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही मीडिया के समक्ष बयान देते हुए प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस सहित प्रदेश के मुद्दों पर अपनी बात कही है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान में कोरोना को लेकर कहा

इस संबंध में, प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर बयान में कहा कि, प्रदेश में #Covid_19 को लेकर स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। सरकार इस संबंध में हर स्तर पर सजग और तैयार है। अभी प्रदेश में कहीं भी किसी भी स्तर पर दोबारा लॉकडाउन लागू करने का कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है।

ASI संतोष सेन के गौरवपूर्ण कार्य पर कही ये बात

इस संबंध में ASI संतोष सेन के गौरवपूर्ण कार्य पर कहा कि,एएसआई संतोष सेन पर पूरे पुलिस महकमे को गर्व है। उन्होंने सड़क दुर्घटना के घायलों को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचाकर अनुकरणीय कार्य किया है। मैं जनसेवा की मिसाल कायम करने वाले सभी जवानों का अभिनंदन करता हूं। समाज, मीडिया का दायित्व है कि वे पुलिसकर्मियों के अच्छे कार्यों को सराहें।

कांग्रेस की स्थिति को लेकर कही बात

इस संबंध में कांग्रेस और नेताओं को लेकर कहा कि, प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के नतीजे सामने आने के बाद से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी नजर नहीं आ रहे हैं। मैंने पहले ही कहा था वे चुनाव के बाद प्रदेश से रुखसत हो जाएंगे। अब ट्विटर पर ही नजर आएंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम जी ने वही हकीकत बयां की है जो मैं पहले कई बार दोहरा चुका हूं। कांग्रेस में अब सिर्फ नेता ही बचे हैं। मैदानी कार्यकर्ता नदारद हो चुके हैं। यही हाल रहा तो कांग्रेस मप्र में अगली बार मुख्य विपक्षी दल भी नहीं बन पाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT