प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज
प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ राजनेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही आज यानि मंगलवार को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए बयान दिया है।

प्रदेश के मंत्री मिश्रा ने तंज कसते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री मिश्रा ने व्यंग्य लहजे में कहा कि, "रसातल में पहुंचकर भी अहंकार जताते हैं, जो कभी फूल थे इनके, आज उन्हें कचड़ा बताते हैं।" अपने अहंकार की आग से खुद का घर जलाते हैं, वो इसी तरह हर बार हम पर इल्ज़ाम लगाते हैं।" बताते चलें कि, कांग्रेस ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि, बिकने को बाज़ार में सब बिकता है ग़ालिब, तू कचरा ख़रीदकर हुनर अपना ताक पे न रख। विधायक ख़रीदकर सरकार गिराते हैं, वो कुछ यूँ लोकतंत्र की हत्या कर जाते हैं।

कोरोना को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र की सीमा से सटे जिलों के कलेक्टर और एसपी को कोरोना गाइडलाइन का पालन गंभीरता से कराने के निर्देश दिए हैं, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भोपाल और इंदौर में प्रशासन को विशेष सतर्कता बरतने की चेतावनी दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT