दिग्गी और नाथ पर मंत्री मिश्रा का करारा तंज
दिग्गी और नाथ पर मंत्री मिश्रा का करारा तंज Raj Express
मध्य प्रदेश

दिग्गी और नाथ पर मंत्री मिश्रा का करारा तंज, बयानों में कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव की समाप्ति के बाद सरकार और विपक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है इस बीच ही मीडिया के समक्ष प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने दोनों पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

पूर्व सीएम नाथ को लेकर बोले मंत्री मिश्रा

इस संबंध में मीडिया के समक्ष बयान देते हुए मंत्री मिश्रा ने पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि, नाथ जी ने बिल्कुल सही कहा था कि उनकी चक्की बहुत बारीक पीसती है। उनके नेतृत्व में कांग्रेस टूट-बिखरकर इतनी पिस गई है कि अब 25 साल तक कुछ नहीं होने वाला।

पूर्व सीएम दिग्गी के बयान पर किया तीखा प्रहार

इस संबंध में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बयान पर तीखा प्रहार करते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि, आदरणीय दिग्विजय जी, कांग्रेस को डुबाने का काम करके आप बहुत बड़ी देशसेवा कर रहे हैं। देशहित में आप इसी पुनीत कार्य में लगे रहें। जो भी सलाह देनी हो अपनी पार्टी के शहज़ादे को दें। इस समय उन्हें सलाह की ज्यादा जरूरत है। बता दें कि, हाल ही में दिग्गी ने अपने बयान में कहा था कि, नितीश जी, बिहार आपके लिए छोटा हो गया है, आप भारत की राजनीति में आ जाएँ। सभी समाजवादी धर्मनिरपेक्ष विचारधारा में विश्वास रखने वाले लोगों को एकमत करने में मदद करते हुए संघ की अंग्रेजों के द्वारा पनपाई “फूट डालो और राज करो” की नीति ना पनपने दें। विचार ज़रूर करें।

बीजेपी और कोरोना को लेकर बोले मिश्रा

इस संबंध में कहा कि, भाजपा प्रारंभ‌ से ही विकास के एजेंडे पर चलती‌‌ आई है और‌ आगे भी‌ उसका यही एजेंडा रहेगा। COVID19 से अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित है। ऐसे में विकास कठिन चुनौती है। इन चुनौतियों के बीच‌ ही भाजपा सरकार जनादेश का सम्मान कर प्रदेश को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए संकल्पित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT