मंत्री विश्वास सारंग का बयान चर्चा में
मंत्री विश्वास सारंग का बयान चर्चा में Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री PC शर्मा को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना का संकट हावी है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में कई मुद्दों को लेकर सरकार के मंत्री और विपक्ष के बीच बहसबाजी का दौर जारी है इस बीच ही प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को लेकर बयान दिया है।

पूर्व मंत्री PC शर्मा को लेकर कही बात

इस संबंध में, पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को लेकर मंत्री सारंग ने कहा कि, विधायक शर्मा जी ने जिस तरह डॉक्टर से बदतमीज़ी की, यह निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण भी है। ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति न हो और पी सी शर्मा जी को चाहिए कि इस समय नेतागिरी न करें। ऐसी हरकतें होंगीं तो कोरोना वॉरियर्स हतोत्साहित होंगे और कल डॉक्टरों ने इस्तीफ़ा भी दिया।

ऑक्सीजन की कमी की खबरों पर किया स्पष्ट

इस संबंध में, सामने आ रही ऑक्सीजन की कमी की खबरों पर बयान देते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, अभी हमारे यहाँ कहीं भी ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने भी सख़्त निर्देश दिए हैं कि पूरी ऑक्सीजन सप्लाई और उसकी खपत का ऑडिट कराया जाएगा और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि, जितनी ऑक्सीजन की खपत हो उतनी ही ख़र्च हो। साथ ही बताया कि, 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले जी की जयंती से 14 अप्रैल डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की जयंती तक टीका उत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT