कांफ्रेंस में बोले मंत्री सिंह
कांफ्रेंस में बोले मंत्री सिंह Syed Dabeer Hussain -RE
मध्य प्रदेश

कांफ्रेंस में बोले मंत्री सिंह, अन्य राज्यों से बेहतर है MP की स्थिति

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना ने जहां कोहराम मचा कर रख दिया है तो वहीं लगातार प्रयासों के बाद भी स्थिति बेहतर नहीं हो रही है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत से नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के कई मुद्दों पर बयान आए हैं।

कोरोना प्रभाव को लेकर बोले मंत्री सिंह

इस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के समक्ष बयान देते हुए कोरोना को लेकर मंत्री सिंह ने कहा कि, वर्तमान सरकार ने कोरोना को लेकर जो प्रयास हो सकते थे वो किए हैं। बात की जाए तो अन्य राज्यों की तुलना में मध्यप्रदेश की स्थिति बेहतर है। इसके लिए सरकार द्वारा और भी प्रयास किए जाएगें।

कांग्रेस के वचनपत्र को लेकर मंत्री सिंह का बयान

इस संबंध में, 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव और कांग्रेस को लेकर पूछे सवाल पर जवाब देते हुए मंत्री सिंह ने कहा कि, कांग्रेस उपचुनाव को लेकर वचनपत्र करें उससे आपत्ति नहीं है लेकिन 15 महीने के कार्यकाल में जो वचनपत्र दिए थे उनका क्या हुआ वह बताना जरूरी है।

उपचुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक पर बोले मंत्री सिंह

इस संबंध में, बीते दिन हुई भाजपा के बैठक को लेकर मंत्री सिंह ने कहा कि, कल उपचुनाव को लेकर माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक ली है और बैठक में चुनाव प्रबंधन को लेकर समीक्षा की है। समीक्षा करके जो आवश्यक निर्देश हैं वह हमने लोगों को दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT