मंत्री नरोत्तम मिश्रा का नेता राहुल गांधी पर करारा तंज
मंत्री नरोत्तम मिश्रा का नेता राहुल गांधी पर करारा तंज Raj Express
मध्य प्रदेश

मंत्री मिश्रा ने मुहावरों के जरिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ सरकार द्वारा कई योजनाओं को लेकर कार्य किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ मंत्रियों और नेताओं की बयानबाजी की खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुहावरों के जरिए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बयान दिया है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुहावरे कहते हुए दिया बयान

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुहावरे के जरिए बयान देते हुए कहा कि, राहुल बाबा, आपको ये मुहावरे भी जानना चाहिए। अंगूर खट्टे हैं - उत्तर भारत ने नकारा तो दक्षिण भारतीय अच्छे नजर आने लगे। नाच न जाने, आंगन टेढ़ा - चुनाव हारने पर ईवीएम को दोष देना। आंखोें पर पर्दा पड़ना- कृषि सुधार कानूनों को किसानों के खिलाफ बताना।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिया था ये बयान

इस संबंध में बताते चलें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुहावरा कहते हुए बयान दिया था। जिसमें कहा था कि, कुछ मुहावरे, उँगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार IT Dept-ED-CBI के साथ ये करती है। भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT