कई मुद्दों पर बोले मंत्री मिश्रा
कई मुद्दों पर बोले मंत्री मिश्रा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

ममता दीदी पर तंज कसने समेत कई मुद्दों पर बोले मंत्री नरोत्तम मिश्रा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जारी है तो वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में कई मुद्दों को लेकर बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। जिसमें ममता बनर्जी पर निशाना साधने समेत कोराेना को लेकर बात कही है।

ममता बनर्जी को लेकर मंत्री मिश्रा ने बयान में कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, ममता बनर्जी कांग्रेस और लेफ्ट की यारी है, ये मानवता की हत्यारी हैं'। बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में प्रदेश भाजपा कार्यालय में धरना एवं विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ है। वहीं आगे कहा कि, प्रदेश हो या केंद्र हमने इतना नाकारा विपक्ष कभी नहीं देखा। कमलनाथ जी कांग्रेस के मुखिया व विपक्ष के नेता भी हैं। वे स्वयं बाहर जाकर देखें, यदि कोरोना से निपटने के इंतजाम में कहीं कमी दिखे तो बताएं। घर बैठे ट्विटर पर सरकार की आलोचना करने से विपक्ष का धर्म पूरा नहीं हो जाता।

प्रदेश में बढ़ रही कालाबाजारी को लेकर बोले मंत्री मिश्रा

इस संबंध में, बयान देते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, प्रदेश में सभी पुलिस थानों को कालाबाजारी की शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। मेरा सभी नागरिकों से आग्रह है कि वे दवाओं, ऑक्सीजन, एंबुलेंस अथवा अन्य किसी वस्तु या सेवा के मनमाने दाम वसूले जाने की शिकायत के लिए आगे आएं। मरीजों या उनके परिजनों से मनमाने दाम वसूलने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी। चाहे वे दवा विक्रेता हों, एंबुलेंस, पैथोलॉजी या निजी अस्पताल संचालक। शिकायत मिलने और सही पाए जाने पर किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT