मंत्री मिश्रा की बंगाली समाज के अधिकारियों से चर्चा
मंत्री मिश्रा की बंगाली समाज के अधिकारियों से चर्चा Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री मिश्रा की बंगाली समाज के अधिकारियों से चर्चा, कल आयोजित होगा सम्मेलन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच हाल ही में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा पश्चिम बंगाल के दौरे के बाद से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने की खबर सामने आती जा रही है। इस बीच ही 15 दिसंबर को बंगाली समाज द्वारा सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

सम्मेलन की तैयारियों को लेकर मंत्री मिश्रा ने की पदाधिकारियों से चर्चा

इस संबंध में बैठक के दौरान, प.बंगाल को ममता बनर्जी के कुशासन से मुक्त कराने के लिए राजधानी में आने वाले दिन मंगलवार 15 दिसंबर को बंगाली समाज के लोगों द्वारा शंखनाद करने की बात कही गई है। जिसमें यह कार्यक्रम भोजपुर क्लब में कल शाम 06:30 बजे होगा। जहां सम्मेलन की तैयारियों के संबंध में मप्र पर्यटन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री तपन भौमिक जी एवं बंगाली समाज की विभिन्न एसोसिएशन के पदाधिकारियों से चर्चा की है।

बीते दिनों पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे मंत्री मिश्रा

इस संबंध आपको बताते चलें कि, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बीते दिन पहले भाजपा मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पश्चिम बंगाल के कालना नगर में पहुंचे थे। जहां बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया था। जिसे लेकर कहा था कि, प. बंगाल 'निर्ममता' दीदी के माफिया और गुंडाराज से त्रस्त है। बंगाल की जनता‌ उनके कुशासन को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। अब दुनिया ‌की कोई भी ताकत ममता जी की सरकार को नहीं बचा सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT