3 EME सेंटर में बने आर्मी कोविड सेंटर का मंत्री सारंग ने लिया जायज़ा
3 EME सेंटर में बने आर्मी कोविड सेंटर का मंत्री सारंग ने लिया जायज़ा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: 3 EME सेंटर में बने आर्मी कोविड सेंटर का मंत्री सारंग ने लिया जायज़ा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण जहां पैर पसार चुका है तो वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के स्तर और मौतों के स्तर को कम करने का प्रयास किया जा रहा है इस बीच ही राज्य सरकार की अपील पर राजधानी भोपाल के बैरागढ़ के 3 EME सेंटर में बने आर्मी कोविड सेंटर का निरीक्षण करने आज चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के साथ कलेक्टर अविनाश लवानिया पहुंचे।

निरीक्षण के दौरान स्टेशन कमांडर आशुतोष रहे मौजूद

इस संबंध में बताते चलें कि, कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने सेंटर का निरीक्षण कर जायजा लिया जहां निरीक्षण के दौरान स्टेशन कमांडर आशुतोष शुक्ल भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि, इस सेंटर में 150 बिस्तर की व्यवस्था की गई है। इस सेंटर को सरकार की अपील पर 48 घंटे में तैयार किया गया है।

सीएमएचओ के निर्देश पर मरीज होंगे सेंटर में भर्ती

इस संबंध में सुदर्शन चक्र कोर के कर्नल राजेश कुमार ने बताया कि, सरकार द्वारा 20 अप्रैल को आदेश मिले थे जिसके बाद लगातार काम कर सेंटर को तैयार किया गया। साथ ही कहा कि, जिन मरीजों को सीएमएचओ भोपाल रेफर करेंगे। सिर्फ उन्हीं को इस आइसोलेशन सेंटर में रखा जाएगा। कोविड पेशेंट खुद यहां भर्ती होने नहीं आ सकेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT