मंत्री विश्वास सारंग का बयान चर्चा में
मंत्री विश्वास सारंग का बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

शहडोल में मरीजों की मौतों को लेकर मंत्री सारंग का बयान चर्चा में, कही बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना से जहां प्रदेश की स्थिति बेकाबू है तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच नेताओं का एक दूसरे के ऊपर वार पलटवार भी जारी है इस बीच ही प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शहडोल की घटना पर स्पष्ट करते हुए बयान दिया है।

मंत्री सारंग ने घटना पर जारी किया बयान

इस संबंध में, मंत्री सारंग ने बयान देते हुए कहा कि, कोरोना मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी के चलते नहीं हुई बल्कि वे सभी मरीज क्रिटिकल कंडीशन में थे। इस मामले में विस्तृत जांच की जा रही है। साथ ही कहा कि, भोपाल में किसी भी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं है। इसे लेकर भ्रम फैलाने वाले और झूठ बोलने वाले अस्पतालों पर कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही ये बात

इस संबंध में, कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि, कांग्रेस के नेता सिर्फ बयानवीर बनकर व्यवस्था को खराब कर रहे हैं। वही अन्य मुद्दे पर कहा, महाराष्ट्र से ऑक्सीजन कन्संट्रेटर को लेकर कोई विवाद नहीं। इधर राजधानी में हमीदिया से चोरी हुए रेमडिसिवर इंजेक्शन मामले की जांच तेजी से चल रही है। आगे कहा पूरे प्रदेश के कोविड सेंटर्स में कोरोना वरियर्स पर बनी फिल्में मरीजों को दिखाई जाएगी, ताकि मरीजों को मनोबल बढ़े और ठीक होने के बाद समाज को जागरूक कर सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT