प्रदेश मंत्री विश्वास सारंग ने व्यापारियों के टीकाकरण कैंप का लिया जायजा
प्रदेश मंत्री विश्वास सारंग ने व्यापारियों के टीकाकरण कैंप का लिया जायजा  Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश मंत्री विश्वास सारंग ने व्यापारियों के टीकाकरण कैंप का लिया जायजा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच प्रदेश के कई जिलों में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है इस बीच ही गुरुवार से बाजार खोलने को लेकर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने राजधानी के न्यू मार्केट समेत कई वैक्सीनेशन कैंप का जायजा लिया है।

राजधानी के चौक बाजार पहुंचे मंत्री सारंग

इस संबंध में बताते चलें कि, आज बुधवार को मंत्री विश्वास सारंग भाजपा वरिष्ठ नेता आलोक शर्मा समेत अपनी टीम के साथ दुकानों के खुलने के संबंध में चौक बाज़ार पहुंचे। जहां दौरे के दौरान व्यापारियों के लिए आयोजित टीकाकरण कैम्प का जायज़ा लिया और व्यापारी बंधुओं को प्रोटोकॉल का पालन करने/ करवाने का आग्रह किया। वहीं टीकाकरण के लिए आए लोगों से उनका कुशलक्षेम जाना।

राजधानी के न्यू मार्केट पहुंचकर लिया जायजा

इस संबंध में, मंत्री विश्वास सारंग ने आज न्यू मार्केट में व्यापारियों के लिए आयोजित वैक्सीनेशन कैम्प में पहुँचकर जायज़ा लिया। इस दौरान व्यापारी बंधुओं को दुकान खुलने के उपरांत कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने/ करवाने का आग्रह किया। वहीं, दुकानों में जागरूकता के लिए स्टीकर भी लगाए हैं।

मंत्री सारंग ने बैठक के दौरान कही थी ये बात

इस संबंध में, आयोजित सार्थक चर्चा के दौरान मंत्री विश्वास सारंग ने कहा था कि, भोपाल खुले और फिर बंद होने की स्थिति न आये, इसके मद्देनजर समाज के स्वयंसेवी संगठनों को आगे आकर कोविड के प्रति लोगों को जागरूक करना होगा। लोगों के आचरण और व्यवहार में कोविड प्रोटोकाल का पालन सुनिश्चित करना होगा। आगे कहा कि, गुरुवार से शहर के सभी बाजार खरीददारी के लिये खुल जायेंगे। इससे पहले बुधवार को दुकानों को साफ-सफाई के लिये खोला जायेगा। वहीं दुकानदारों और उनके कर्मियों का वैक्सीनेशन होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT