मंत्री सारंग का बड़ा बयान
मंत्री सारंग का बड़ा बयान Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

मंत्री सारंग का बड़ा बयान, कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों लेकर कही बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां धीरे-धीरे थमता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा कई प्रयास निरंतर जारी हैं इस बीच ही कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया है।

मंत्री सारंग ने बयान जारी करते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए कहा कि, मप्र मॉडल जिसे देश में प्रोत्साहित किया गया। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप अभी भी काम करेंगे। यह ग्रुप जनता में जनजागरण को लेकर काम करेंगे सरकार का किलकोरोना अभियान चलता रहेगा। कुछ स्थानों पर कोविड केयर सेंटर चलते रहेंगे टेस्टिंग जारी रहेगी, ज़िलेवार नहीं संस्थागत प्लानिंग की जाएगी। इसके अलावा बच्चों के उपचार के लिए हैल्थ वर्कर्स की ट्रेनिंग अलग से की जाएगी। दवाओं की आपूर्ति आईटी के माध्यम से सुनिश्चित की जाएगी। सभी पैथी का समन्वय सरकार के स्तर पर किया जाएगा गांव में जो डॉक्टर इलाज करते हैं उनको भी बेसिक ट्रेनिंग दी जाएगी 1-3 जुलाई तक टीकाकरण को लेकर अभियान चलाया जाएगा।

सीएम शिवराज की बैठक के विषयों को लेकर दी मंत्री सारंग ने ये जानकारी

इस संबंध में, मंत्री विश्वास सारंग ने सीएम शिवराज की बैठक में की चर्चा के विषयों की जानकारी देते हुए बताया कि, मुख्यमंत्री शिवराज जी की अध्यक्षता में मंत्रियों की मंथन बैठक का आयोजन बैठक में विभिन्न विषयों, आगामी योजनाओं और तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए सभी से सुझाव लेने के साथ मा. मुख्यमंत्री जी द्वारा संबंधित विषय पर चर्चा की गई तीसरी लहर न आए इस लक्ष्य के साथ काम करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT