मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दिया बयान
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दिया बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

ट्रक मालिकों की हड़ताल पर परिवहन मंत्री गोविंद का बयान, दिया आश्वासन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के चलते कम होने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच प्रदेश में ट्रक मालिकों की डीजल पेट्रोल के दामों को लेकर हड़ताल जहां जारी है वहीं विरोध के बीच परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बड़ा बयान सामने आया है जहां ट्रक मालिकों की हड़ताल को लेकर आश्वासन दिया है।

परिवहन मंत्री ने हड़ताल पर दिया आश्वासन

इस संबंध में, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने हड़ताल को लेकर बयान देते हुए कहा कि, प्रदेश सरकार ट्रक मालिकों के साथ हैं हमें उनका ज्ञापन प्राप्त हो गया है आगे कहा कि एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को चर्चा के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। इस वस्तुस्थिति से सीएम शिवराज सिंह चौहान का अवगत कराया गया है। जिस पर सीएम शिवराज ने जल्दी निराकरण करने के लिए निर्देशित किया है।

10 अगस्त से जारी है ट्रक मालिकों की हड़ताल

इस संबंध में, मप्र में डीजल पर लग रहे सबसे ज्यादा वेट टेक्स, परिवहन विभाग की चौकियों से हो रहे भ्रष्टाचार सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदेश के लाखों ट्रक और अन्य वाणिज्यिक माल परिवहन वाहन के पहिए थम गए। बता दें कि, यह चक्काजाम 10 अगस्त से प्रारंभ किया गया है इस दौरान अन्य राज्यो से मप्र में आने वाले भारी वाहनों को भी रोका गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT