प्रशासन और ड्रग विभाग की सख्त कार्यवाही
प्रशासन और ड्रग विभाग की सख्त कार्यवाही Social Media
मध्य प्रदेश

Covid-19: प्रशासन और ड्रग विभाग की सख्त कार्यवाही,बंद करवाए मेडिकल

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। देशभर में जहां कोरोना वायरस की बढ़ते खतरे को देखते हुए सम्पूर्ण लॉक डाउन के 21 दिन की अवधि जारी है वहीं इसके चलते मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना वायरस की रोकथाम हेतु सबसे ज्यादा जरूरी सैनिटाइज़र और मास्क की कालाबाजारी की शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए प्रशासन सहित ड्रग विभाग ने दो मेडिकल स्टोर बंद करवाए।

लगातार मिल रही थी शिकायतें

इस सम्बन्ध में, राजधानी के कई क्षेत्रों से कोरोना वायरस के लिए महत्वपूर्ण मास्क और सैनिटाइज़र को लेकर लोगों द्वारा कालाबाजारी की शिकायतें प्रशासन को मिल रही थी।

प्रशासन और ड्रग विभाग की सख्त कार्यवाही

कलेक्टर के निर्देश पर कार्यवाही

इसको रोकने हेतु कलेक्टर भोपाल तरुण पिथोड़े के निर्देश पर ड्रग विभाग द्वारा आपूर्ति विभाग और पुलिस प्रशासन के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए सैनिटाइज़र और मास्क की कालाबाजारी करने वाले के खिलाफ कार्यवाही की गई ।

आगामी आदेश तक बंद करवाए मेडिकल

टीम ने गुरुवार को कार्यवाही करते हुए 10 नम्बर स्थित पाटीदार मेडिकल स्टोर तथा 11 नम्बर स्थित विनय मेडिकल स्टोर द्वारा सैनिटाइजर ज्यादा कीमत पर बेचे जाने पर उन्हे आगामी आदेश तक बंद करवाया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT