बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच नूतन कॉलेज की छात्राओं का प्रदर्शन
बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच नूतन कॉलेज की छात्राओं का प्रदर्शन Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : नूतन कॉलेज की छात्राओं की ऑनलाइन एग्जाम कराने की मांग, बैठीं धरने पर

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का असर बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच कई मुद्दें सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही आज शुक्रवार को नूतन कॉलेज की छात्राओं ने भी ऑनलाइन एग्जाम कराने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया है। जिस पर कॉलेज प्रशासन ने शासन के निर्देशों का पालन करने की बात कही है।

अपनी मांग को लेकर छात्राओं ने कही ये बात

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी के सरोजिनी नायडू शासकीय कन्या स्नातकोत्तर स्वशासी कॉलेज शिवाजी नगर के मुख्य गेट पर फर्स्ट ईयर, सेंकड ईयर और थर्ड ईयर की छात्राओं ने धरना प्रदर्शन किया है। जिसे लेकर छात्राओं का कहना है कि, कोरोना फिर बढ़ रहा है। ऐसे में हम संक्रमित हो गए, तो कौन जिम्मेदार होगा। वहीं कोरोना के समय हमारी ऑनलाइन पढ़ाई हुई तो ऐसे में अप्रैल से हमारे ऑफलाइन एग्जाम लेने की तैयारी की जा रही है। ऐसी स्थिति में कॉलेज प्रबंधन को दो बार आवेदन दिया जा चुका है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं शहर के बाहर से आने वाली छात्राओं को दिक्क्तों का सामना करना पड़ेगा।

कॉलेज प्रबंधन ने मामले में दी ये सफाई

इस संबंध में मामले को लेकर नूतन कॉलेज की प्राचार्य डॉ. प्रतिभा सिंह ने कहा कि, छात्राओं द्वारा ऑफलाइन परीक्षा को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन हमें सरकार की ओर से परीक्षा कराने के निर्देश मिले हैं। जिसके आधार पर ही कार्रवाई की जा रही। बरहाल छात्राओं की मांग को लेकर मौखिक रूप से अधिकारियों को अवगत कराया गया है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि, नूतन कॉलेज में 10 अप्रैल से स्नातक प्रथम, द्वितीय व तृतीय वर्ष की परीक्षाएं शुरू होने वाली है। जिसे लेकर छात्राओं ने मांग उठाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT