भोपाल में चौथी मंजिल से अचानक धड़-धड़ाते गिरी लिफ्ट
भोपाल में चौथी मंजिल से अचानक धड़-धड़ाते गिरी लिफ्ट Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

हादसा! भोपाल में चौथी मंजिल से अचानक धड़-धड़ाते गिरी लिफ्ट, फैली दहशत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश राजधानी भोपाल में संकट घड़ी में हुआ हादसा, बता दें कि भोपाल में चौथी मंजिल से लिफ्ट नीचे गिर गई। बताया जा रहा अचानक झटके कारण लिफ्ट गिरी है, इसी दौरान लोगों को सुरक्षित बाहर निकल लिया गया, वहीं इस बीच बड़ी दुर्घटना हो सकती थी लेकिन बड़ा हादसा होते-होते बच गया, सभी लोग इस हादसे में सभी बाल-बाल बचे हैं।

जानिए कैसे हु्आ हादसा :

घटना भोपाल से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में स्थित दानिश कुंज के पास बनी विधान एलीना सोसायटी में चौथी मंजिला से लिफ्ट गिर गई। ये घटना शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात की है। बताया जा रहा है कि 5-6 लोगों के चढ़ते ही अचानक लिफ्ट नीचे गिर गई, वह तो अच्छा हुआ कि लिफ्ट के नीचे लगी स्प्रिंग टूट गई, लेकिन उसने रिवर्स नहीं मारा, नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता है। इस हादसे में लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई है बड़ा हादसा हो सकता था संकट में बड़ा हादसा टला है। हालांकि इस घटना में एक व्यक्ति को कमर में चोट आई है।

सालभर में यह दूसरी बार लिफ्ट गिरी है। लिफ्ट में सुरक्षा के कोई उपाय नहीं है।
रहवासियों ने बताया-

सोसायटी में रहने वाले विक्रम सिंह चंदेल ने बताया :

इस हादसे में विधान एलीना सोसायटी में रहने वाले विक्रम सिंह चंदेल ने बताया कि में इस फ्लैट में रहता हूं। रात को जब में लिफ्ट में सवार हुए तो वह अचानक धड़-धड़ाते हुए नीचे गिर गई। इस खबर से हड़कंप मच गया है मैं दौड़ते हुए नीचे पहुंचा और फिर किसी तरह लिफ्ट का गेट खोलकर सभी को बाहर निकाला। अगर सही समय पर इस घटना को नहीं दिखते तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी, हादसे के बाद विक्रम ने बताया कि लिफ्ट में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। आपको बताते चलें कि, अगस्त 2019 में सेकंड फ्लोर से लिफ्ट गिर गई थी अब साल में दूसरी बार लिफ्ट गिरी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT