सुलोचना रावत और उनके पुत्र विशाल भाजपा में शामिल
सुलोचना रावत और उनके पुत्र विशाल भाजपा में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : सुलोचना रावत और उनके पुत्र विशाल भाजपा में शामिल

Priyank Vyas

भोपाल, मध्यप्रदेश। मप्र की पूर्व मंत्री सुलोचना रावत और उनके पुत्र विशाल शनिवार रात यहां भाजपा में शामिल में हो गए। मुख्यमंत्री निवास पर देर रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य नेताओं की मौजूदगी में सुश्री सुलोचना रावत और उनके पुत्र ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। दोनों को भाजपा के प्रतीक स्वरूप केसरिया दुपट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल किया गया। सुलोचना रावत अलीराजपुर जिले की प्रभावी नेता मानी जाती हैं। अलीराजपुर जिले के जोबट में विधानसभा उपचुनाव हो रहा है और इसके बीच श्रीमती रावत का भाजपा में प्रवेश महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है। श्रीमती रावत पहले कांग्रेस में रह चुकी हैं।

विशाल रावत ने भी थामा भाजपा का दामन :

अलीराजपुर के बड़े नेता विशाल रावत ने भी थामा भाजपा का दामन। शनिवार देर रात मुख्यमंत्री निवास में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में ली भाजपा की सदस्यता।

कांग्रेस को हो सकता है बड़ा नुकसान :

यह सर्वविदित है कि अलीराजपुर के जोबत में उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है। ऐसे समय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है। प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं का बीजेपी में आना ए.बी.ए. आम बात हो गई है। जबसे ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों ने बीजेपी का दामन थामा है उसके बाद से लगातार कांग्रेस के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और कांग्रेस को कमजोर बना रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं का बीजेपी अविराम शामिल होना उनके प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के नेतृत्व पर सवालिया निशान खड़ा करता है?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT