कांग्रेस के दावे के उलट समर्थन सभा का आयोजन
कांग्रेस के दावे के उलट समर्थन सभा का आयोजन Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: कांग्रेस के दावे के उलट समर्थन सभा का आयोजन, उड़ी नियमों की धज्जियां

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ सियासी जगत में विपक्ष और पक्ष के नेताओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन का दौर भी जारी है , इस बीच ही आज यानि रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सांवेर विधानसभा के अर्जुन बरोदा में कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में सभा करने पहुंचे, जहां उनके स्वागत के लिए पहुंची लोगों की भीड़ में नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दी हैं।

समर्थन सभा में दिखी नियमों की अनदेखी

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जहां कार्यक्रम में पहुंचे वहीं उपचुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पदाधिकारी और नेताओं से मुलाकात भी की। सभा के लिए 1 लाख वर्गफीट से ज्यादा जगह में तैयारियां की गई थीं, लेकिन सभा के दौरान कांग्रेस के मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने के वादों की धज्जियां उड़ती दिखाई दीं। जनता के अलावा मंच पर मौजूद नेता बिना मास्क और एक-दूसरे से सट कर बैठे नजर आए। जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्‌डू भी शामिल रहे है।

सशर्त अनुमति के बाद कांग्रेस ने किए थे दावे

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, कांग्रेस को सभा के लिए सशर्त अनुमति मिली थी, जहां बड़ी चुनौती यह थी कि हजारों लोग सभा में शामिल होंगे, ऐसे में सोशल डिस्टेंस का पालन कैसे होगा। जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव का कहना था कि, हमें अनुमति मिल गई है। हर तीन-चार फीट की दूरी पर बैठने की व्यवस्था की गई है। सोशल डिस्टेंस का पालन हो, सभी लोग मास्क लगाकर आएंगे, यह सुनिश्चित करेंगे। लेकिन स्थिति इस वादे के उलट नजर आईं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT