मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज दिल्ली से पहुँचे भोपाल
मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज दिल्ली से पहुँचे भोपाल Social Media
मध्य प्रदेश

विभागों के विभाजन पर सस्पेंस, संभावित तौर पर कल सौंपी जाएगी जिम्मेदारी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। संकट के चलते प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विभागों के विभाजन को लेकर सियासत जारी है। बता दें कि मंगलवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली से भोपाल पहुंचे है, मुख्यमंत्री शिवराज ने आज मंत्रियों को विभागों का विभाजन करने से इनकार कर दिया है। सीएम शिवराज ने कहा कि विभाग विभाजन को लेकर कहा वह अभी और समय लेंगे।

CM ने मीडिया द्वारा विभागों के विभाजन पर कहा -

बता दें कि मुख्यमंत्री ने मीडिया द्वारा मंत्रियों को विभागों के विभाजन पर सवाल पर कहा कि एक दो दिन और इस विषय पर काम करने के बाद विभाग घोषित किए जाएंगे, पिछले कुछ दिनों से शिवराज दिल्ली में नेताओं से मिलकर मंत्रियों को विभागों के विभाजन को लेकर चर्चा कर रहे थे। मुख्यमंत्री शिवराज ने दिल्ली दौरे में 5 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। लेकिन आज भोपाल पहुंचने के बाद उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

विभागों का विभाजन नहीं होने पर कमलनाथ ने कसा तंज :

आपको बता दें कि शिवराज सरकार के 100 दिन बाद 2 जुलाई को मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था। उसी दिन से माना जा रहा था कि शाम या फिर अगले दिन मंत्रियों को विभाग मिल जाएंगे, लेकिन 5 दिन बाद भी मंत्रियों को विभाग आवंटित नहीं हो पाए हैं। जिसको लेकर विपक्ष हमलावर हो गया है। इस बीच विभागों का विभाजन नहीं होने पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज पर कसा तंज। कमलनाथ ने कहा कि ये सौदे की सरकार है, सौदे से मंत्रिमंडल बना है और विभागों के बंटवारे पर भी सौदा हो रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT