Bhopal: झुग्गी बस्ती में नाले की सफाई कराने पहुंचा प्रशासन
Bhopal: झुग्गी बस्ती में नाले की सफाई कराने पहुंचा प्रशासन Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal: झुग्गी बस्ती में नाले की सफाई कराने पहुंचा प्रशासन, हटाया अतिक्रमण

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • राजधानी में प्रशासन झुग्गी बस्ती में नाला सफाई के लिए पहुंचा

  • नाले पर बने निर्माण को हटाकर किया चौड़ीकरण

  • इस बीच झुग्गी बस्ती के लोगों ने किया हल्का-फुल्का विरोध

  • अधिकारियों ने कहा- फिलहाल नाले को किया जा रहा है साफ

  • इस दौरान बैरागढ़ थाना प्रभारी सहित आरपीएफ के जवान रहे मौजूद

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई चल रही हैं, आज भोपाल में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई हुई, मिली खबर के मुताबिक है कि आज मध्यप्रदेश की राजधानी की भोपाल के बैरागढ़ के फाटक रोड स्थित झुग्गी बस्ती में प्रशासन नाले की सफाई कराने पहुंचा है और एसडीएम की मौजूदगी में हटाया गया अतिक्रमण।

प्रशासन ने नाले पर बने निर्माण को हटाकर किया चौड़ीकरण :

बता दें बैरागढ़ के फाटक रोड स्थित झुग्गियां बस्ती में नाला सफाई के लिए प्रशासन पहुंचा है, प्रशासन ने नाले पर बने निर्माण को हटाकर चौड़ीकरण किया गया है, इस दौरान झुग्गी बस्ती के लोगों ने हल्का-फुल्का विरोध किया। इस बीच अधिकारियों ने कहा-विस्थापन और नोटिस की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल नाले को साफ किया जा रहा है।

बैरागढ़ रेलवे स्टेशन के विस्तारीकरण में झुग्गियां बन रही है रोड़ा

बैरागढ़ रेलवे स्टेशन के विस्तारीकरण में झुग्गियां रोड़ा बन रही है, मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे की जमीन पर दो दर्जन से ज्यादा झुग्गियां बनी है, इस बीच रेलवे के सेक्शन इंजीनियर तहसीलदार एसडीएम की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया गया, कार्रवाई के दौरान बैरागढ़ थाना प्रभारी सहित आरपीएफ के जवान मौजूद रहे।

आपको बताते चलें कि, पहले भी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस व प्रशासन ने कार्रवाई की थी, बैरागढ़ से लगे बड़े तालाब किनारे किया गया अवैध अतिक्रमण तोड़ा गया था। तब भी अवैध अतिक्रमण तोड़ने के लिए नगर निगम के अमले के साथ स्थानीय पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बड़ी कार्रवाई: नगर निगम के अमले ने बैरागढ़ क्षेत्र में हटाया अवैध अतिक्रमण

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT