कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की मौत
कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक की मौत, घायल अवस्था में जंगल में मिला था बदमाश

Priyanka Yadav, खालिद अनवर

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजस्थान के झालावाड़ में हुई गैंगवार में नया मोड़ सामने आया है, बता दें कि, कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक 3 दिन से घने जंगल में घायल था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। ये जानकारी राजस्थान के झालावाड़ एसीपी मोनिका सेन ने दी है।

घायल अवस्था में जंगल में मिला था कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक :

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के झालावार में गैंगवार के बाद जंगल में बदमाश घायल अवस्था में मिला था, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। राजस्थान पुलिस ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसने दम तोड़ दिया है। झालावाड़ एसीपी मोनिका सेन ने बयान जारी करते हुए बताया- मुख्तार मालिक की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

मुख्तार मलिक की गैंग से राजस्थान के झालावाड़ में गैंगवार हुई थी :

भोपाल के फरार गैंगस्टर मुख्तार मलिक की गैंग से राजस्थान के झालावाड़ में गैंगवार हुई थी। पुलिस से जानकारी मिली थी कि भोपाल निवासी मुख्तार मलिक ने भीमसागर बांध के नदी क्षेत्र में मछलियां पकड़ने का ठेका लिया था, मुख्तार मजदूरों के साथ कांस खेड़ली के पास कम गहरे पानी में नाव से पेट्रोलिंग कर रहा था। इस दौरान गांव के रहने वाले कुछ मछुआरों से उसका विवाद हो गया और फिर फायरिंग शुरू हो गई थी। जिसके बाद सुबह नदी में एक युवक का शव मिला साथ ही नाव भी पलटी हुई थी। वही जब से पुलिस मुख्तार के साथ गश्त कर रहे मजदूरों को तलाश कर रही थी।

कुख्यात बदमाश का हो गया अंत :

बताते चले कि, बदमाश मुख्तार के खिलाफ भोपाल के कोहेफिजा थाने में हत्या के प्रयास का केस दर्ज थे। इस बीच आज खबर मिली है कि, कुख्यात बदमाश की इलाज के दौरान मौत हो गई है, इस तरह एक कुख्यात बदमाश का अंत हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT