भोपाल: पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही उजागर
भोपाल: पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही उजागर Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही उजागर, परिजनों को बिना बताए दफना दिया शव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र का मामला

  • भोपाल में पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही

  • परिजनों को बिना सूचना दिए दफना दी लाश

  • परिजनों ने की लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश से लगातार लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, राजधानी भोपाल में पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। बता दें कि, परिजनों को बिना बताए शव को दफना दिया है।

मामला भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र का :

मिली जानकारी के मुताबिक कोलार में एक शख्स की एक्सीडेंट में मौत हुई थी, जिसके बाद हमीदिया अस्पताल से शख्स को सीधे दफना दिया गया। बता दें कि इस मामले में परिजनों ने मृतक की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी और फोटो के साथ कोलार थाने को मृतक की पूरी डिटेल्स दी थी, सारी जानकारी होने के बाद ही पुलिस ने संपर्क नहीं किया और परिजनों को बिना सूचना दिए लाश दफना दी। नियम के मुताबिक दफनाने से पहले गुमशुदगी के बारे में पता किया जाता है।

वहीं, परिजन भोपाल के कोलार थाने में गुमशुदा व्यक्ति के बारे में पता करने गए थे, परिजनों के थाने में पूछताछ के बाद कोलार थाना बौखला गया, आनन-फानन मे परिजनों को भदभदा विश्राम घाट लेकर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के सामने कब्र खोदी गई बताया जा रहा है कि कब्र खोदने के पैसे भी परिजनों से दिलवाए। फिर कब्र से लाश निकालकर अंतिम संस्कार किया। इस मामले में परिजनों ने लापरवाह पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

आपको बताते चलें कि देश-प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संकट के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं। वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश में लापरवाही के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- बड़ी लापरवाही: विदिशा में सड़क पर चलते शव वाहन से नीचे गिरी लाश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT