Bhopal : रेलिंग पर लटककर खेल रही बच्ची अचानक नीचे गिरी
Bhopal : रेलिंग पर लटककर खेल रही बच्ची अचानक नीचे गिरी Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : रेलिंग पर लटककर खेल रही मासूम बच्ची अचानक नीचे जा गिरी, हालत गंभीर

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल से लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही है। अब शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मासूम के खेल-खेल में रेलिंग से नीचे गिरने का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची रेलिंग पर लटककर खेल रही थी, तभी बच्ची अचानक नीचे जा गिरी, इस हादसे में बच्ची को गंभीर चोट आई है।

जानिए पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल के जहांगीराबाद थाना इलाके में एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर रैलिंग पर लटककर खेल रही मासूम बालिका अचानक नीचे जा गिरी। नीचे गिरने से उसके सिर और रीढ़ की हड्डी में गहरी चोट आई है। इस हादसे के बाद परिजन उसे बेसुध हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है।

इस मामले में टीआई ने बताया-

इस घटना की सूचना पुलिस को अस्पताल से मिली है। इस मामले में टीआई ने बताया कि, 9 साल की बेटी आयशा चौथी कक्षा में पढ़ती है। उसके पिता एक सीमेंट निर्माता कंपनी में नौकरी करते हैैं। बेटी आयशा का परिवार पहली मंजिल पर रहता है। वह दूसरी मंजिल पर रहने वाले पड़ाेसी के घर खेलने गई थी तभी ये हादसा हुआ है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

भोपाल में पहले भी हो चुके है ऐसे कई हादसे :

इससे पहले भी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में खेलते समय कई हादसे हो चुके है। बता दें कि, बीते दिनों भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके की मदर इंडिया कॉलोनी में हादसा हुआ था। यहां मदर इंडिया कॉलोनी में बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह असंतुलित होकर नाले में गिर गया। नाले में गिरने से बच्चे की मौत हो गई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- Bhopal : खेलते समय नाले में गिरा 3 साल का बच्चा, हुई मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT