Bhopal: युवक ने की आत्महत्या करने की कोशिश
Bhopal: युवक ने की आत्महत्या करने की कोशिश Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास युवक ने की आत्महत्या करने की कोशिश

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का

  • नशे की हालत में तालाब में कूद गया युवक

  • गोताखोरों ने युवक को बाहर निकाला

भोपाल, मध्यप्रदेश। आत्यमहत्या का प्रयास करने का ताजा मामला राजधानी से सामने आया है। भोपाल के बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि, नशे की हालत में युवक तालाब में कूद गया है। हालांकि मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उसे बचा लिया।

जानिए पूरी खबर :

ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बड़े तालाब का है, बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास एक युवक नशे की हालत में पहुंचा, यहां नशे की हालत में युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। तभी मौके पर मौजूद नगर निगम फायर ब्रिगेड के गोताखोरों ने युवक को सकुशल बचा लिया।

आपको बता दें कि एमपी में आत्महत्या और मौत के मामले बढ़ रहे हैं, भोपाल से इस तरह का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। पहले भोपाल के बड़े तालाब में एक युवती ने छलांग लगा ली थी, लेकिन मौके पर गोताखोरों ने युवती को पानी से बाहर निकाल लिया था। बताया गया था कि, युवती शादीशुदा है और अपने पति को छोड़कर अपने माता-पिता के साथ रह रही है। घटना के बाद युवती हमीदिया अस्पताल में भर्ती थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT