विधायक के बंगले में हुई चोरी
विधायक के बंगले में हुई चोरी Social Media
मध्य प्रदेश

विधायक रामबाई के बंगले में चोरों ने किया हाथ साफ, ले उड़े कीमती सामान समेत जेवरात

Priyanka Yadav, खालिद अनवर

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरी की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं, बता दें, भोपाल में चोरों के हौसले अब इतने बुलंद हो गए है कि वह आम लोगों के घरों में चोरी करने के बाद नेता, विधायक के घरों में भी हाथ साफ करने से नहीं चूक रहे हैं। वहां भी चोरी को अंजाम दे रहे हैं।

विधायक के बंगले में हुई चोरी :

अब चोरी का ताजा मामला दमोह की पथरिया विधानसभा से विधायक रामबाई के भोपाल स्थित बंगले में चोरी करने का आया है। विधायक रामबाई के शासकीय आवास का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश कीमती सामान समेत जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

ड्राइवर ने थाने में दर्ज कराई शिकायत :

बता दें विधायक रामबाई सोमवार को दमोह से आवास पर पहुंची तब उनको इस चोरी का पता चला। उनकी ओर से उनके कार चालक ने FIR दर्ज कराई है। पुलिस के जांच अधिकारी का कहना है कि फिलहाल अभी सीसीटीवी खंगाल रहे हैं। फिलहाल चोरी करने वालों का कोई सुराग नहीं है।

टीटीनगर के एसआई बीएस पटेल के मुताबिक

ग्राम पिपरिया चंपत तहसील पथरिया थाना दमोह देहातजिला दमोह निवासी 38 साल जितेंद्र चौहान पथरिया से विधायक रामबाई के वाहन चालक है। वह 19 जुलाई को वह 74 बंगले के शासकीय आवास बी 23 में ताला लगाकर दमोह चले गए थे। इस दौरान बंगला बंद था। रविवार को वह विधायक रामबाई के साथ वापस भोपाल आए तो देखा कि आवास के ताले टूटे पड़े थे और घर से किराना सामान के अलावा कीमती सामान गायब था।

बता दें, भोपाल में मध्यप्रदेश के लोक निर्माण (पीडब्ल्यूडी) मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले से चोरी का मामला भी सामने आ चुका है, भोपाल में उस वक्त हड़कंप मच गया था जब भोपाल में मंत्री भार्गव के बंगले में घुसे चोरों ने चंदन के पेड़ काट दिए थे। इससे पहले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के बंगले से भी चोर चंदन का पेड़ काटकर ले गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT