बीजीपी अध्यक्ष ने अपने वाहन से घायलों को अस्पताल भेजा।
बीजीपी अध्यक्ष ने अपने वाहन से घायलों को अस्पताल भेजा। Priyanka Yadav_RE
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन में बढ़े हादसे, फिर पलटा मजदूरों से भरा वाहन

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। महासंकटकाल के बीच भीषण दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है, सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं इस बीच लगातार मजदूर दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं ताजा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश जा रहे श्रमिकों से भरा ट्रक पलट गया, इस हादसे से मचा हड़कंप।

जानिए पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे मजदूर से भरा वाहन मुबारक पुर चौरहे के पास पलटा गया, उसी समय प्रवासी मजदूरों को हाइवे पर भोपाल बीजेपी के अध्यक्ष सुमित पचौरी अपनी टीम के साथ भोजन पानी सामग्री बाट रहे थे जानकारी मिलते ही मजदूरों से भरी वेन पलटी हुई थी चीख पुकार मच रही थी वाहन से सभी को बाहर निकाला अपनी वहांन से घायलों को तत्काल उपचार हेतु हमीदिया अस्पताल भेजा गया और वहांन को सीधा किया। सभी मजदूर महाराष्ट्र से आ रहे थे। जिसमें छोटे बच्चे भी थे।

दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। साथ ही हादसे में घायल मजदूरों को निकाला। सभी घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि सुबह ही सागर जिले में मजदूरों को लेकर जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ, इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि कई मजदूर घायल हो गए हैं। यह हादसा बंडा से 20 किमी दूर बक्सवाहा के सेमरापुल के पास हुआ था।

परलिरकिलरताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT