एटीएम काटने का प्रयास, 3 बदमाश गिरफ्तार
एटीएम काटने का प्रयास, 3 बदमाश गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: एटीएम काटने का प्रयास करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

Priyanka Yadav

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एटीएम लूट के मामले आये दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला परवलिया सड़क इलाके में हुआ है। परवलिया थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा बैंक एटीएम को काटने का प्रयास किया जा रहा था, इस मामले में पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार परवलिया सड़क पुलिस ने करीब चार माह पूर्व एटीएम मशीन काटने का प्रयास करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379,511,336, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया था और उनकी तलाश कर रही थी।आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक विगत दो जुलाई की रात अज्ञात तीन-चार बदमाशों ने ग्राम परवलिया सड़क स्थित एसबीआई एटीएम मशीन को काटने का प्रयास किया था।

पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की। विवेचना के दौरान पुलिस ने एक नवंबर को तीन आरोपियों शाकिब नसरूददीन (20) निवासी मानक मोहल्ला थाना बहिन जिला पलवल हरियाणा, वसीम मूसा खान (20) निवासी ओथा थाना पिन्हुआ जिला नूह हरियाणा, ताहिर जैकम (24) निवासी गुलपाडा थाना सिकरी जिला भरतपुर राजस्थान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT